Rummy Passion APK Sign Up Get 2000 Welcome Bonus

Introduction

Rummy Passion Apk Download, Rummy Passion App, Rummy Passion Game – यदि आप रम्मी गेम खेलना पसंद करते हैं और अपने लिए किसी ऐसे गेम की तलाश में है जिसके जरिए आप मनोरंजन करने के साथ-साथ अच्छा खासा Real Cash भी जीत सके तो आपके लिए यह आर्टिकल बहुत ही काम आने वाला है। क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे रम्मी गेमिंग ऐप के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिसे भारत में काफी अधिक पसंद किया जाता है।

Rummy Passion APK

How To Download Rummy Passion Apk?

यदि आप Rummy Passion ऐप को Download करना चाहते हैं तो इसके लिए नीचे दिए गए Download Button पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करने के बाद आपकी वेब ब्राउजर में एक नया पेज ओपन हो जाएगा जिसमें आपको सीधे Rummy Passion अकाउंट में Login करने का विकल्प दिखाई देगा। आप चाहे तो यहां से सीधे इस पर अपना अकाउंट रजिस्टर कर सकते हैं और Account Login भी कर सकते हैं।

यदि आप वेब ब्राउजर से अकाउंट Register और Login नहीं करना चाहते हैं तो इसके इसी वेब पेज पर दिए गए Android App Download वाले विकल्प पर क्लिक करके ऐप को Download कर लें। इसके बाद एंड्राइड ऐप के जरिए Rummy Passion अकाउंट रजिस्टर किया जा सकता है और Account Login करके गेम खेलना शुरू किया जा सकता है।

Download Now

How To Get Free ₹2000 Welcome Bonus In Rummy Passion?

जैसे ही आप Rummy Passion ऐप में अपना अकाउंट साइन अप करेंगे वैसे ही आपको ₹2000 का Bonus मिलेगा। हालांकि यह Bonus आपके Wallet में तुरंत क्रेडिट नहीं किया जाता है। इसके लिए सबसे पहले आपको Rummy Passion अकाउंट में Cash Add करना पड़ेगा। जब आप इस अकाउंट में पहली बार ₹2000 Add करेंगे तब आप को ₹2000 का Welcome Bonus मिलेगा। इसके लिए आपको Bonus Code के रूप में ‘WELCOME‘ का इस्तेमाल करना होगा।

How To Play Rummy Passion Game?

Rummy Passion ऐप में आपको कई प्रकार के गेम खेलने की सुविधा मिलेगी। इसके लिए आपको My Loby वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपको सभी Cash Game और Tournament Practice के विकल्प दिखाई देंगे। इस ऐप में कई सारे Real Online Players मिलेंगे, जिनके साथ आप Real Cash Game खेल सकते हैं। यदि आप किसी गेम में जीत हासिल करते हैं तो आपके Rummy Passion अकाउंट में जीत की रकम क्रेडिट होगी और यदि आप उसमें हारते हैं तो आपके अकाउंट से पैसे कटेंगे।

How To Withdraw In Rummy Passion ?

  • यदि आप Rummy Passion से Cash Withdrawal करना चाहते हैं तो इसके लिए दाहिनी ओर बने 4 डॉट के निशान पर क्लिक करें और फिर Withdraw Cash Option पर क्लिक कर दें।
  • फिर Bank Details ऑप्शन पर क्लिक करें और अपना Account Number, IFSC Code, Bank Name, Account Type और Branch City दर्ज करके Submit बटन पर क्लिक कर दें।
  • इसके बाद Withdrawal Request ऑप्शन पर क्लिक करें और अमाउंट दर्ज करने के बाद Submit बटन पर क्लिक कर दें।
  • आपको कम से कम ₹200 का Withdrawl करना होगा।
  • Withdrawal Status पर क्लिक करके उसके करंट स्टेटस का भी पता लगा सकते हैं।

Conclusion

दोस्तों हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम Rummy Passion Apk Download, Rummy Passion App, Rummy Passion Game के बारे में जानकारी दी है। अगर आप भी रमी गेम खेलकर बहुत सारा पैसा कमाना चाहते हैं तो आप अभी इस एप्लीकेशन को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें। इसके साथ आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो आप कमेंट करके अपनी राय अवश्य दें धन्यवाद।

Comments closed.

Facebook comments